मित्रों… में आजकल डरा हुआ/सहमा हुआ/खोफ जदा हूँ…इसीलिए यहाँ कम ही आता हूँ..

कुछ अच्छे लोग मुझे मारना चाहते हें..सुपारी देकर/मुठ डलवाकर/गलत तरीको से..मेरा गेम लगाना/बजाना चाहते हें..
यदि मुझे कुछ हो जाये तो मित्रों यही अच्छे लोग हे इसके जिम्मेदार होंगे…ध्यान रखियेगा…
बतोर रिपोर्टर/पत्रकार मेरे द्वारा की गयी कुछ सम्मेलनों की टिपण्णी को उन सम्मेलनों के आयोजकों ने व्यक्तिगत रूप से/दिल से ले लिए हें…क्या में अपना कम भी नहीं कर सकता हूँ…किसी भी आयोजन के बारे में सही-गलत/अच्छी  बुरी–बातें बातें /जानकारी देना..गलत हें…
——————————————————————————
आजकल मुझे –.94608.6109 ..( संभवतया…कोटा ,राजस्थान से एक सम्मलेन आयोजक जी..) नंबर से बहुत ही अच्छे सन्देश( अर्थात खतरनाक,डरावने,असभ्य भाषा का प्रयोग किये हुए ) प्राप्त हो रहे हे..आज सुबह ही लगभग 8-10 मेसेज/सन्देश आये हें जी सुबह लगभग 09 बजे के करीब…आप भी देखिये-पढ़िए —
तू तेरी पूरी कोशिश कर ले की लोग नहीं आये मेरे सम्मलेन में…तू जनता नहीं मेरे ऊपर मातारानी ठाकुर जी की कृपा हें..उपरवाला तेरे को वो दंड देगा की तुझे पानी भी नसीब नहीं होगा..
—————————————————————–
आप सभी मित्रों दोस्तों/लोगों ने पढ़ा न ये मेसेज/सन्देश..क्या करना चाहिए मुझे..क्या डरकर चुप बैठ जाना चाहिए .???
मुझे अपनी पत्रकारिता/रिपोर्टिंग को उनके इशारों /निर्देशों के अनुसार करनी चाहिए???
मुझे लगता हें की(मेरी अपनी व्यक्तिगत सोच के अनुसार) उन सभी महापुरुषों को मेरी खबर/टिपण्णी/रिपोर्ट पढ़कर आगामी समय में..अपने आयोजनों में रही उन खामियों/कमियों को दूर करना चाहिए/ठीक करनी  चाहिए..क्या नहीं???
मेने अनेक सम्मेलनों का प्रचार-प्रसार किया हें..यथा संभव तन-मन-धन और समय लगाकर…में ये भी जनता हूँ की इस सबके  बदले/फलस्वरूप मुझे कुछ नहीं मिलेगा केवल बदनामी  ही मिलेगी किन्तु ज्योतिष विज्ञानं की भलाई-बढ़ोत्तरी/विकास को ध्यान में रखकर में यह कार्य पिछले काफी समय से करता आ रहा  हूँ…कभी कभार ही शायद   किसी ने मुझे इसके फलस्वरूप/इनाम कुछ धनराशी दी हो..???
मेरे विचार से कुछ असफल लोग/खिसियानी बिल्लियाँ जिनको आजकल कोई नहीं पूछता  और कुछ मेरे प्रति नाराजगी/गलत विचार रखने वाले सभी लोग मिलकर एक समूह/ग्रुप बनाकर मेरे खिलाफ/विरुद्ध एक अभियान/दुष्प्रचार का नेक कार्य करने में लगे हुए हें..
मित्रों में तो वेसे भी सभी   कुछ छोड़कर ईश्वर की शरण में चला गया हूँ..फिर  भी ये बुरी /अशुद्ध आत्माएं मेरे पीछे पड़ी/लगी हुयी हें..??? क्या कई उपाय  /रास्ता /सलाह हें इनसे मुक्ति/छुटकारा पाने का..??
प्लीज/कृपया मुझे समझाए/मार्गदर्शन करें…प्रतीक्षारत…
Pt.Dayananada Shastri…(. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here