चुनाव में विजय प्राप्ति /जितने हेतु इन सामग्री का प्रयोग लाभदायक होगा —-
.. .— हत्थाजोड़ी एक जंगली वनस्पति होता है जिसे काफी दुर्लभ माना जाता है। किन्तु इसका मिलना असंभव नहीं है। हत्थाजोड़ी को कहीं से प्राप्त कर लें, जो पुरे विधि विधान से ग्रहणकाल में सिद्ध किया हुआ हो।
यदि आपके नाम से सिद्ध करके मिल जाय तो और उत्तम होगा। इसे प्राप्त करके चाँदी की डब्बी या लाल वस्त्र में करके पिला सिंदूर, कपूर और बिना टूटे चावल के कुछ दाने के साथ रखें। तत्पश्चात नवार्ण मंत्र का .1 बार उच्चारण करते हुए सामान्य पूजन करके तिजोरी अथवा अपने पर्स में रखें।
जनसंपर्क से लेकर पर्चा दाखिला तक इसे अपने जेब में ही रखें, किन्तु शुद्धता का ध्यान रखें। हथाजोड़ी आपका वोट बैंक ऐसे बढ़ाता जाएगा जैसे दीप से दीप जलाया जाता है। कुछ समय में ही बेतहाशा प्रभावी जनसंपर्क चकित करने योग्य होगा।
02- बगलामुखी कवच और त्रिशक्ति कवचसे प्राप्त करके गले में धारण करें। इसके धारण से विरोधियों को नर्वस करने में सुविधा मिलेगी। माहोल भी मजबूत बनेगा। ग्रहों को नियंत्रित करना भी इनका काम है ताकि चुनाव में आप को ही विजय प्राप्त हो ।
0.- अपने मकान के पूर्व उत्तर दिशा में सम्पूर्ण वास्तु दोष नाशक यन्त्र की स्थापना कर दें ताकि आपको वास्तु स्थिति का भी सहयोग मिले। छोटा मोटा दोष भी चुनाव अवधि में वाधक न बने बल्कि आपको सामाजिक सहयोग दिलवाते हुए भारी विजय प्रदान करे।
विशेष ध्यान रखें —-
यदि आप वाकई राजनीति से हैं तो इन विधिओं का प्रयोग अवश्य करें, इनका प्रभाव आपको पूरी तरह से सकारात्मक मिलेगा। किन्तु लिखित सामग्रिया सिद्ध और शुद्धतम होनी चाहिए।
ये दुर्लभ जरुर हैं मगर नामुमकिन नहीं। प्रयास करेगें तो इनकी उपलब्धि कर ही लेंगे।
चूँकि इसका प्रभावी प्रयोग हमने कुछ लोगों पर देखा है जो आज सफल हैं।
आपको भी पूरी सफलता मिले हमारी शुभकामना है।
—पंडित दयानन्द शास्त्री”विशाल”
..—-….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here